शुक्रवार, 27 जुलाई 2018

राजपत्रित अधिकारियों को वेतन बिल में अचल संपति का प्रमाण पत्र देना होगा


बाड़मेर, 27 जुलाई। जिले में राजपत्रित अधिकारियों को माह जुलाई 2018 के वेतन बिल में अपनी अचल सम्पति का विवरण प्रस्तुत करने का प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा। इसके अभाव में वेतन विपत्र पारित नहीं किया जा सकेगा।  
      कोषाधिकारी दिनेश बारहठ ने बताया कि कार्मिक विभाग के परिपत्र के अनुसार समस्त राजपत्रित अधिकारियों को अपनी अचल सम्पति का विवरण स्वयं के एसएसओ आइडी से राजकाज सॉफ्टवेयर में 31 मई, 2018 तक ऑनलाइन अपलोड करना था, जिन राजपत्रित अधिकारियों ने इस तिथि तक अचल संपति का विवरण अपलोड नहीं किया गया हैं, उन्हें 1 जुलाई 2018 की नियमित वेतन वृद्धि स्वीकृत नहीं करने के निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने जिले के समस्त आहरण एवं वितरण अधिकारियों से आग्रह किया हैं कि वे माह जुलाई, 2018 के वेतन बिल में यह प्रमाण पत्र अंकित करें कि जिन राजपत्रित अधिकारियों का वेतन आहरित किया जा रहा हैं। उन्होंने अपनी अचल सम्पति का विवरण 31 मई, 2018 तक राजकाज सॉफ्टवेयर में अपलोड कर दिया है। प्रमाण पत्र के अभाव में माह जुलाई 2018 का वेतन वेतन विपत्र पारित किया जाना संभव नहीं होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...