गुरुवार, 7 जून 2018

अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे फ्लेगशीप योजनाआंे का लाभ: नकाते


                बाड़मेर, 07 जून। राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप अंतिम व्यक्ति तक फ्लेगशीप योजनाआंे का लाभ पहुंचे। राजस्व शिविरांे मंे अधिकाधिक प्रकरणांे का निस्तारण कर आमजन को राहत पहुंचाई जाए। जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने गुरूवार को बारासण ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित शिविर का निरीक्षण करने के उपरांत ग्रामीणांे को संबोधित करते हुए यह बात कही।
         जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने कहा कि ग्रामीणांे की समस्याआंे का स्थानीय स्तर पर समाधान करने के लिए राजस्व शिविरांे का आयोजन हो रहा है। उन्हांेने कहा कि शिविरांे मंे आपसी समझाइश से राजस्व प्रकरणांे का निस्तारण कराने के लिए ग्रामीणांे को प्रेरित किया जाए। उन्हांेने इस दौरान राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाआंे की विस्तार से जानकारी दी। जिला कलक्टर ने राजस्व शिविर मंे विभिन्न विभागों के काउंटर पर पहुंचकर ग्रामीणों को दी जा रही सेवाओं का अवलोकन किया। उन्होंने ग्रामीणों से अधिकाधिक संख्या में शिविरों में पहुंचकर अपनी समस्याओं का समाधान करवाने की अपील की। उन्हांेने शिविर में ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियांे को तत्काल समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने शिविर में लाभार्थियांे को उज्ज्वला योजनान्तर्गत गैस कनेक्शन तथा अन्य विभागीय योजनाआंे संबंधित दस्तावेज वितरण किए। इस दौरान गुड़ामालानी उपखंड अधिकारी खुशाल यादव, तहसीलदार बद्रीनारायण विश्नोई, विकास अधिकारी समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...