सोमवार, 25 सितंबर 2017

वरिष्ठ नागरिक तीर्थयात्रा के लिए जिला मुख्यालय पर लॉटरी मंगलवार को

देवस्थान के शासन सचिव के.के.पाठक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिए आवश्यक दिशा निर्देश
              बाड़मेर, 25 सितंबर। दीनदयाल उपाध्याय वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना 2017 के अंतर्गत तीर्थ यात्रा के लिए ऑनलाइन भरे गए आवेदन पत्रों की लॉटरी जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते मंगलवार को जिला मुख्यालय पर प्रातः 10.30 बजे निकालेंगे। लाटरी को लेकर देवस्थान के शासन सचिव डॉ. कृष्णकांत पाठक ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आवश्यक दिशा निर्देश एवं लॉटरी का डेमो दिया।          

                निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जिला मुख्यालय जिला कलक्टर की अध्यक्षता में चयन की प्रक्रिया संपादित की जाएगी। साथ ही निर्धारित कोटे के आधार पर चयनित आवेदकों की सूची तैयार की जाएगी। उपलब्ध कोटे के 100 अतिरिक्त व्यक्तियों की प्रतीक्षा सूची भी बनाई जाएगी। चयनित आवेदक के यात्रा पर नहीं जाने की स्थिति में प्रतीक्षा सूची में सम्मिलित व्यक्ति को यात्रा पर भेजा जा सकेगा। चयनित आवेदकों की सूची व प्रतीक्षा सूची जिला कलक्टर कार्यालय, संबंधित उपखंड कार्यालय तथा देवस्थान सहायक आयुक्त कार्यालय में जन साधारण के लिए चस्पा की जाएगी तथा देवस्थान विभाग की वेबसाइट www.devsthan.rajasthan.gov.in पर भी सर्वसाधारण की जानकारी के लिए अपलोड की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...