गुरुवार, 14 सितंबर 2017

खनन पट्टाधारियों का विभागीय पोर्टल के संबंधित प्रशिक्षण 16 सितम्बर को

                बाडमेर, 14 सितंबर। विभागीय ऑनलाईन परियोजना के अन्तर्गत आजकॉप की ओर नवीन विभागीय पोर्टल एवं खन्ना जानरेशन का मॉडयुल तैयार किया गया है। इस संबंध में जिले में अटल सेवा केन्द्र के वीसी रूम में वीडियों कांफ्रेसिंग के जरिये खनन पट्टाधारियों को ई खन्ना, नवीन विभागीय वेबसाईट, पोर्टल के संबंध में 16 सितम्बर को दोपहर 2 से 4 बजे तक प्रशिक्षण दिया जाएगा। 

                सहायक खनि अभियन्ता भगवानसिंह भाटी ने सभी खनन पट्टाधारियों से अनुरोध किया है कि वे 16 सितंबर को दोपहर 2 से 4 बजे तक जिला कलक्टर कार्यालय परिसर में स्थिति अटल सेवा केन्द्र वीसी कक्ष में प्रशिक्षण के लिए उपस्थित होना सुनिश्चित करें। उन्होने बताया कि राज्य में प्रभावशील खनन पट्टों से निर्गमित खनिज वाहनों की तुलाई के लिए तकनीकी एवं वितीय मापदण्ड पूरा करने वाले तुला यन्त्रों को इमपेनल करने हेतु निदेशालय खान एवं भूविज्ञान विभाग द्वारा ऑनलाईन आवेदन पत्र आमन्त्रित किए गए है। इच्छुक तुला यन्त्र धारक विभागीय वेबसाइट www.mines.rajasthan.gov.in पर SSO ID के माध्यम से 20 तक आवेदन कर सकते है। तुला यन्त्र के सॉफ्टवेयर को विभाग से integrate करने के इच्छुक तुला यन्त्र निर्माता, सॉफ्टवेयर निर्माता अपनी जानकारी hepldesk.mines@rajasthan.gov.in पर ई मेल कर सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...