मंगलवार, 8 अगस्त 2017

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज होंगे जिला कलक्टर्स से रूबरू

                बाड़मेर, 08 अगस्त। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को देश के सभी कलेक्टर्स और प्रमुख अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे।

                निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को शाम सात बजे वे न्यू इंडियाः मंथन थीम पर अधिकारियों से चर्चा कर 2022 तक के विकास के एजेंडे पर अपनी सोच से अवगत कराएंगे। साथ ही भारत सरकार की प्राथमिकताओं के बारे में बताएंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में भारत सरकार के कैबिनेट सेक्रेटरी भी कलेक्टर्स को संबोधित करेंगे। बाड़मेर जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते भी वीडियो कांफ्रेसिंग मंे शामिल होंगे। इस दौरान राज्य सरकार के मुख्य सचिव सहित वित्त, वाणिज्य कर, जल संसाधन, कृषि, सूचना एवं प्रौद्योगिकी और उद्योग विभाग के प्रमुख सचिवों को भी मौजूद रहने को कहा गया है। गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री ने सभी राज्यों के मुख्य सचिवों को बुलाकर सरकार की कुछ प्राथमिकताएं तय की थीं। इसके साथ ही गवर्नेंस के सबसे अच्छे मॉडल और नवाचारों को भी साझा किया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...