गुरुवार, 13 जुलाई 2017

जन सुनवाई के दौरान अटल सेवा केन्द्र मंे लिखी जाएगी आमजन की परिवेदनाएं

                बाड़मेर, 13 जुलाई। जिला स्तरीय जन सुनवाई मंे आने वाले ग्रामीणांे को राहत दिलाने के लिए अगली बार होने वाली जन सुनवाई के दौरान जिला प्रशासन की ओर से अटल सेवा केन्द्र मंे उनकी परिवेदनाएं लिखने की भी व्यवस्था की जाएगी।

                दूरस्थ इलाकांे से आने वाले ग्रामीणांे की पीड़ा को समझते हुए जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने अटल सेवा केन्द्र मंे आगामी जन सुनवाई के दौरान इसकी व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई को दिए है। गुरूवार को जिला स्तरीय जन सुनवाई के दौरान जिला कलक्टर नकाते ने ग्रामीणांे की ओर से प्रस्तुत किए गए परिवादांे को कंप्यूटर से टाइप किया हुआ देखा और उनको पता चला कि इसके लिए ग्रामीणांे से 20 से 50 रूपए खर्च करने पड़ते है। इस पर जिला कलक्टर ने ग्रामीणांे से कहा कि उनको अपनी परिवेदनाएं टाइप कराकर लाने की जरूरत नहीं है। परिवादी स्वयं की हस्तलिपि से लिखकर भी परिवेदना दे सकता है। उन्हांेने आगामी जन सुनवाई से आमजन को राहत दिलाने के लिए अटल सेवा केन्द्र मंे भी इस तरह की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...