गुरुवार, 13 जुलाई 2017

वृहद् मतदाता पंजीकरण अभियान के तहत बायतू में शिविर 14 जुलाई को

                बाड़मेर, 13 जुलाई। बायतू विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के अन्तर्गत 18-21 वर्ष आयु वर्ग एवं दिव्यांगों के पंजीयन के लिए विशेष अभियान वृहद् मतदाता पंजीकरण अभियान-2017 मनाया जा रहा है। इसके तहत शुक्रवार को प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक राजकीय महाविद्यालय बायतू में शिविर आयोजित किया जाएगा।

                बायतू उपखण्ड अधिकारी हेताराम चौहान ने बताया कि इस शिविर में बायतू पंचायत समिति के अन्तर्गत समस्त ग्राम पंचायतों के 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के युवाओं एवं दिव्यांगों के अलावा क्षेत्र में निवास कर रहे अन्य पात्र व्यक्तियों का मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए पंजीकरण किया जाएगा। उन्हांेने बताया कि मतदाता सूची में नाम जुड़वाने वाले आवेदक को अपने साथ वांछित दस्तावेज पासपोर्ट साइज का एक रंगीन फोटो, जन्मतिथि के प्रमाण के लिए माध्यमिक शिक्षा की अंकतालिका की स्व-हस्ताक्षरित प्रतिलिपि, निवास के प्रमाण के लिए राशन कार्ड, आधार कार्ड की स्व-हस्ताक्षरित प्रतिलिपि, अपने भाग, क्षेत्र के दो मतदाताओं अथवा माता-पिता के मतदाता पहचान पत्र लेकर आने होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...