शनिवार, 13 मई 2017

जलदाय विभाग प्राथमिकता से अवैध कनेक्शन हटाएं : नकाते

बाड़मेर, 13 मई। जलदाय विभाग पेयजल पाइप लाइनांे से अवैध कनेक्शनांे को प्राथमिकता से हटाएं। ताकि अंतिम छोर स्थित ढ़ाणियांे एवं गांवांे मंे जलापूर्ति सुनिश्चित हो सके। इसमंे किसी तरह की कौताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने गडरारोड़ मंे आयोजित रात्रि चौपाल के दौरान यह बात कही।
जिला कलक्टर नकाते ने कहा कि राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाआंे से आमजन को रूबरू कराने के साथ अधिकाधिक लोगांे को इससे लाभांवित करवाने का प्रयास किया जाए। जिला कलक्टर ने कहा कि आमजन की समस्याआंे का प्राथमिकता से निस्तारण किया जाए। उन्हांेने कहा कि कुछ समस्याएं स्थानीय स्तर पर आसानी से निस्तारित की जा सकती है, लेकिन इसके लिए विभागीय अधिकारियांे को प्रयास करने होंगे। जिला कलक्टर के समक्ष ग्रामीणांे ने बिजली,पानी एवं आधारभूत सुविधाआंे से जुड़ी समस्याएं रखी। इसमंे से कई समस्याआंे का मौके पर समाधान किया गया। वहीं अन्य समस्याआंे का समाधान कर आगामी दिनांे मंे समीपवर्ती ग्राम पंचायत मंे आयोजित होने वाली रात्रि चौपाल के दौरान कार्यवाही से अवगत कराने के निर्देश दिए गए। इससे पूर्व बांडासर मंे आयोजित जन सुनवाई के दौरान जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने आमजन की समस्याएं सुनी। इस दौरान विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...