मंगलवार, 25 जुलाई 2023

आगामी विधानसभा आम चुनाव 2023 - मतदाता जागरूकता के लिए अस्पताल की प्रचियो पर स्लोगन लिखे

बाडमेर, 25 जुलाई। जिला निर्वाचन अधिकारी अरूण कुमार पुरोहित की पहल पर आगामी विधानसभा आम चुनाव 2023 के मद्येनजर मतदाता जागरूकता के व्यापक प्रचार-प्रसार हेतु शहर के निजी अस्पताल मन्नत हॉस्पिटल द्वारा नवाचार प्रारम्भ किया गया है।

अस्पताल के संचालक कुलदीप चौधरी ने बताया कि अस्पताल में आने वाले समस्त मरीजों की स्लिप पैड पर मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वाने हेतु प्रेरित करने वाले स्लोगन ‘‘लोकतंत्र को मजबूत बनाये, मतदाता सूची में अपना नाम जुड़ाये’’ का पृष्ठांकन किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त अस्पताल को वोटर अवेयरनेस फोरम के रूप में ऑनलाईन पंजीकृत भी किया गया है ताकि अस्पताल में आने वाले समस्त मरीजों तथा उनके परिचारकों को निर्वाचन से जुड़ी विविध एप्स जैसे- वोटर हेल्पलाईन एप्प, सक्षम पीडब्ल्यूडी एप्प तथा विविध फार्मस् की जानकारी भी साझा की जा रही है।
डॉ. कमलेश पालीवाल ने बताया कि इन दिनों अस्पताल में मलेरिया, डेन्गू, टाईफाईड तथा वायरल बुखार के केस लगातार बढ रहे है तथा विधानसभा चुनावों से पूर्व मतदाताओं को अपना नाम मतदाता सूची में जुडवाने हेतु प्रेरित करने का उचित समय है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...