शनिवार, 15 जुलाई 2023

पॉलिटेक्निक के 12 विद्यार्थियों का भटिंडा रिफाइनरी में हुआ चयन

बाड़मेर, 15 जुलाई। राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय बाडमेर में एचएमईएल भठिंडा रिफाइनरी द्वारा आयोजित कैपस प्लेसमेंट में संस्थान के इलैक्ट्रिकल एवं केमिकल इंजिनीयरिंग के 12 विद्यार्थियों का चयन हुआ।

इसमे इलैक्ट्रिकल इंजिनीयरिंग के कंवरा राम तथा केमिकल इंजिनीयरिंग के चुतर सिंह, हनुमान राठौड़, नवीन मेघवाल, रोहन भाटी, साराश प्रजापत, सतीश नागर, शिवम जंगम, विशाल कुमार सेन, विशाल नागर, यशवंत मालव, आकाश मेघवाल का चयन हुआ है। इनका चयन 4 लाख के पैकेज पर हुआ है साथ ही कंपनी द्वारा इन्हें परफॉर्मेंस इनसेटिव और आवासीय सुविधा भी प्रदान की जाएगी।
ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट अधिकारी वासुदेव ने इसे संस्थान और विद्यार्थियों के लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि बताया तथा समस्त चयनित विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ प्रेषित की।
प्रधानाचार्य कमल पँवार ने बताया कि संस्थान द्वारा सतत प्रयास कर विद्यार्थियों को रोजगार के अवसर प्रदान करने हेतु इस प्रकार के आयोजन किए जाते है। साथ ही उन्होने बताया कि वर्तमान में महाविद्यालय में इंजीनीयरिंग एवं नॉन-इंजीनीयरिंग पाठ्यक्रमों में प्रवेश की प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है। इच्छुक अभ्यर्थी महविद्यालय में संचालित रोजगार परक कोर्सेस में प्रदेश ले सकते हैं।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...