मंगलवार, 27 जून 2023

जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक बुधवार को

बाड़मेर, 27 जुन। जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक बुधवार को प्रातः 10 बजे जिला कलेक्टर सभागार में जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी।

जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित ने जिला स्तरीय अधिकारियों को जिला मुख्यालय पर कलेक्टेªट कॉन्फ्रेन्स हॉल में तथा ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को आवश्यक सुचना के साथ ब्लॉक मुख्यालय पर स्थित राजीव गांधी भारत निर्माण सेवा केन्द्र से बैठक में शामिल होने के निर्देश दिए।
जिला कलेक्टर ने बताया कि बैठक के दौरान बिपरजॉय तुफान से हुई क्षति एवं दुरस्तीकरण के संबंध में, जल प्लावन से दुर्घटनाओं से हुई मृत्यु के संबंध में प्रकरणों की वर्तमान स्थिति, चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजना में रजिस्ट्रेशन, ईद के मौके पर कानून एवं शान्ति व्यवस्था, युवा महोत्सव की तैयारियों, ईडीसी, स्वीप वैन, वोटर लिस्ट शुद्धिकरण एवं मतदान केन्द्रों का पुनर्गठन, अन्नपूर्णा निःशुल्क फूड पैकेट योजना, कृषि आदान अनुदान एवं मानसून 2023 की पूर्व तैयारियों की विस्तृत समीक्षा की जाएगी।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...