मंगलवार, 27 जून 2023

महंगाई राहत शिविर - ईटादा, कुण्डल, भागवा और पोषाल ग्राम पंचायत पर 28 जून को होगें शिविर

बाड़मेर, 27 जुन। राज्य सरकार द्वारा चलार्इ्र जा रही विभिन्न योजनाओं, फ्लैगशिप योजनाओं तथा बजट घोषणा वर्ष 2023-24 के प्रावधानों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में प्रशासन शहरों एवं गांवों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित किये जा रहे है।

प्रशासन गांवों एवं शहरों के संग अभियान
जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित ने बताया कि बुधवार, 28 जून को जिले में बाडमेर ग्रामीण, बागासर, श्यामपुरा, भेडाणा, रावतसर, लकडासर, सणाऊ, लोहिडी के साथ मूढो का तला, मंूगड़ा, वीरेन्द्र नगर, भीलों की ढाणी, सियाई, ईटादा, कुण्डल, भागवा और पोषाल ग्राम पंचायत स्तर पर भी प्रशासन गांवों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे।
वही शहरी क्षेत्र में बाडमेर नगर परिषद के वार्ड संख्या 52 के आलोक बाल सदन विद्यालय के पास में, सिवाणा नगर पालिका के वार्ड संख्या 28 के वोगिया स्कूल बाबा रामदेव मन्दिर में प्रशासन शहरों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे।
जिला कलेक्टर ने आमजन से अपील की महंगाई राहत शिविरों में 30 जून तक पंजीयन का कार्य किया जाएगा और जनाधार कार्ड में शामिल कोई भी परिवार का सदस्य शिविर में जाकर पंजीयन करवा सकता है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...