सोमवार, 26 जून 2023

विधायक मेवाराम जैन ने किया महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण

सरकार की सकारात्मक सोच से मिल रहा हर वर्ग को लाभ - विधायक जैन

बाडमेर, 26 जुन। सोमवार राज्य गौसेवा आयोग के अध्यक्ष एवं बाडमेर विधायक मेवाराम जैन द्वारा ग्राम पंचायत रावतसर में आयोजित महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया गया।
इस दौरान विधायक मेवाराम जैन ग्रामीणजनों से रूबरू होकर बताया कि ग्राम पंचायत रावतसर की समग्र विकास के लिए हम लगातार प्रयासरत हैं। सरकार की जनकल्याणकारी सोच और निर्णयों से शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क इत्यादि क्षेत्रों में अभूतपूर्व कार्य हुआ है। सरकार की जनता का पैसा जनता के लिए की सोच के साथ संचालित योजनाओं से हर वर्ग को राहत मिल रही है। महंगाई के दौर में राहत का दायरा बढ़ाकर योजनाओं को घर-घर पहुंचाने के उद्देश्य से महंगाई राहत कैंप लगाए जा रहे हैं। कैंपों में पंजीयन से आमजन को लम्बे समय तक राहत मिलेगी। महंगाई से राहत देने वाली योजनाओं से आमजन को आर्थिक संबल मिला है, उनकी बचत में बढ़ोतरी हुई है। इस बचत का उपयोग अपने बच्चों का भविष्य निखारने तथा उनके अच्छे पालन-पोषण में कर सकेंगे। बढ़ी पेंशन से बुजुर्गों को सम्मान मिलेगा।
उन्होने बताया कि प्रदेशवासी माननीय मुख्यमंत्री महोदय की जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित हो रहे जिससे ग्रामीणों में बहुत खुशी है। इस अवसर पर उन्होने लाभार्थियों को गारंटी कार्ड भी वितरित किये।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...