बुधवार, 24 मई 2023

महंगाई राहत कैंप में उमड़ी भीड़ माननीय मुख्यमंत्री जी को दे रही मन से दुआएं - जैन

बाडमेर, 24 मई। माननीय मुख्यमंत्री महोदय की महत्वाकांक्षी जनहित की योजनाओं का लाभ लेने हेतु महंगाई राहत कैंप में उमड़ी भीड़ माननीय मुख्यमंत्री महोदय को मन से दुआएं दे रही है, यह बात राज्य गौसेवा आयोग के अध्यक्ष एवं बाडमेर विधायक मेवाराम जैन ने महंगाई राहत कैंप आटी में निरीक्षण के दौरान कही।

राज्य गौसेवा आयोग के अध्यक्ष एवं बाडमेर विधायक मेवाराम जैन ने महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण कर लाभार्थियों को गारन्टी कार्ड का वितरण किया। उन्होने लाभार्थियों से संवाद करते हुए कहा कि आज गांव ढाणी में बैठे हुए हमारे वृद्ध माता पिता पेंशन में बढ़ोतरी होने से खुश है। आज घरेलू विद्युत उपभोक्ता जो 100 यूनिट तक ही बिजली खर्च करता है माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उस आम आदमी का बिजली का बिल भी माफ कर दिया है।
उन्होने शिविर में पधारे हुए लाभार्थियों को बताया कि हमारे जननायक मुख्यमंत्री 29 मई को बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में कई विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे तथा स्टेडियम में ही लगे महंगाई राहत कैंप का भी निरीक्षण करेंगे। उसके बाद विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे आप सभी को हजारों की संख्या में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पधार कर इस सभा को सफल बनाना है और बाड़मेर से एक संदेश देना है कि मुख्यमंत्री की योजनाएं आम आदमी के काम आ रही है। आम आदमी को महंगाई के इस दौर में मदद मिल रही है। उन्होने सभी से अपील करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में बाड़मेर पधार कर 29 मई को माननीय मुख्यमंत्री जी का स्वागत अभिनंदन करें।
-0-




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...