बुधवार, 24 मई 2023

बाड़मेर के 709 वरिष्ठ नागरिकों को निशुल्क तीर्थ यात्रा कराएगी सरकार

 लीला देवी करेगी मुफ्त हवाई यात्रा

जिला कलेक्टर पुरोहित ने निकाली ऑनलाइन लॉटरी
बाड़मेर, 24 मई। वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना के तहत ऑनलाईन प्राप्त आवेदन पत्रों की बुधवार को जिला कलेक्टर अरूण पुरोहित ने जिला स्तरीय प्रबंधन समिति की उपस्थिति में लॉटरी निकाली। इस दौरान ऑनलाइन लॉटरी के जरिए हवाई एवं रेल से तीर्थ यात्रा पर जाने वाले वरिष्ठ नागरिकांे की सूची को अंतिम रूप दिया गया।
जिला कलेक्टर कार्यालय में जिला कलेक्टर अरूण पुरोहित, मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिवपाल जाट, पुलिस अधीक्षक दिगत आनंद, सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के उप निदेशक मोहनकुमारसिंह चौधरी, देवस्थान विभाग जोधपुर के पुरोहित की उपस्थिति में तीर्थ यात्रा के लिए वरिष्ठ नागरिको की लॉटरी निकाली गई।
जिला कलेक्टर पुरोहित ने बताया कि बाड़मेर जिले में वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा के तहत प्राप्त आवेदनों की कंप्यूटर के जरिए रेण्डमाईजेशन के बाद लॉटरी निकाली गई। इस दौरान लॉटरी के जरिए कुल 709 वरिष्ठ नागरिकों का तीर्थ यात्रा के लिए चयन किया गया। जिले के लिए हवाई यात्रा हेतु 100 एवं रेल यात्रा हेतु 609 यात्रियों का चयन किया गया। हवाई यात्रा के लिए चयनित वरिष्ठ नागरिकों में श्रीमती लीला देवी भी शामिल है, जो हवाई जहाज के जरिए काठमांडू की निशुल्क यात्रा कर पशुपतिनाथ के दर्शन करेगी।
-0-



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...