गुरुवार, 20 अप्रैल 2023

जिला कलेक्टर लोक बंधु को मिला सीएम एक्सीलेंस अवार्ड

प्रदेश में उत्कृष्ट रहा बाड़मेर का मिशन सुरक्षा चक्र

बाडमेर, 20 अप्रैल। माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बजट घोषणा वर्ष 2023- 24 की अनुपालना में प्रदेश के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा प्रदेश की नीतियों एवं कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में किए गए नवाचारों एवं अर्जित उपलब्धियों के प्रोत्साहन के लिए जयपुर में सिविल सेवा दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत द्वारा बाडमेंर जिला कलेक्टर लोक बन्धु को बाडमेर जिले मे किये गये नवाचार ’’मिशन सुरक्षा चक्र’’ के लिये मुख्यमंत्री सार्वजनिक सेवा उत्कृष्टता पुरस्कार (सीएम एक्सल्स) अवार्ड 2023 से नवाजा गया।
यह पुरूस्कार फ्लैगशिप योजनाओं, नवाचारों और गुड गवर्नेंस में सभी विभागों, जिला कलेक्टरों तथा जिला स्तरीय अधिकारियों ने अच्छा काम किया है, उनके इन प्रयासों और उपलब्धियों को सरहाना के लिये प्रथम अवसर पर शुरू किया गया है। इस अवार्ड से संगठनों एवं लोकसेवकों के मध्य स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना विकसित होगी और वे भविष्य में अच्छा काम करने के लिए प्रेरित होंगे।
-0-








कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...