सोमवार, 20 मार्च 2023

गौरव सैनानियों के लिए समस्या समाधान शिविर आज चौहटन व कल शिव में

बाड़मेर, 20 मार्च। जिले की चौहटन तहसील में मंगलवार, 21 मार्च को व शिव तहसील में बुधवार, 22 मार्च को संबंधित क्षेत्र के गौरव सैनिकों, उनके परिजनों एवं विरांगनाओं के लिए समस्या समाधान शिविर का आयोजन चौहटन में तहसील परिसर व शिव में पंचायत समिति परिसर में प्रातः 11 बजे से आयोजित किया जाएगा।

जिला सैनिक कल्याण अधिकारी विक्रमसिंह राठौड़ ने बताया कि इन शिविरों में गौरव सैनानियों एवं विरांगनाओं की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। जिसमें पूर्व सैनिको की पेन्शन, केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा जारी नये आदेशो की जानकारी देना, पूर्व सैनिको के बच्चों के भाग दो आदेश रिलेशन प्रमाण पत्र, परिचय पत्र बनाने, पीपीओ में पत्नि का नामाकरण व पूर्व सैनिको के बच्चों को छात्रावृति योजना आदि कार्य संपादित किये जाऐगें। उन्होंने सभी गौरव सैनानियों व आश्रितों को अपनी डिचार्ज बुक व बैंक पास बुक, पीपीओं, आधार कार्ड की फोटो प्रति एवं बैक से दो माह की पेंशन पे-स्लीप साथ लाने के निर्देश दिये।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...