बुधवार, 7 अक्तूबर 2020

कोरोना जागरूकता जन आन्दोलन के तहत मास्क, जागरूकता स्टिकर एवं पोस्टरों का वितरण

 बाडमेर, 7 अक्टूबर। कोरोना जागरूकता जन आन्दोलन के तहत बुधवार को बाडमेर में विभिन्न वार्डो एवं मौहल्लों में जन प्रतिनिधियों, स्वयंसेवी संस्थाओं आदि के समन्वय से मास्क, जागरूकता स्टिकर एवं पोस्टरों का वितरण किया गया।

जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार विभिन्न प्रचार माध्यमों से आमजन को मास्क पहनने, नियमित रूप से हाथ धोने, सेनेटाइजर का उपयोग करने एवं सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने के प्रति सावचेत किया जा रहा है। उन्होने बताया कि बुधवार को बाडमेर के विभिन्न वार्डो एवं मौहल्लांें में 1635 मास्क का वितरण किया गया। इसी प्रकार नगर परिषद बाडमेर के कर्मचारियों द्वारा 1545 स्टिकर एवं पोस्टर विभिन्न वार्डो में घरों पर चिपकाए गए। साथ ही 605 लोगों को कोरोना जागरूकता स्टिकर एवं पोस्टरों का वितरण किया गया।
कोरोना जागरूकता जन आन्दोलन के तहत नगर परिषद सभापति दीपक माली ने अपने हाथों से वार्डो में मास्क एवं स्टिकर-पोस्टरों का वितरण कर लोगों को कोरोना से बचाव के एहतियाती उपाय करने हेतु समझाईश की गई।
इसी क्रम में बुधवार को सूचना केन्द्र में कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बरते जाने वाले उपायों से जुड़ी चित्र प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...