सोमवार, 20 जुलाई 2020

सूचना केन्द्र में कोरोना जागरूकता प्रदर्शनी जारी


चित्र प्रदर्शनी के जरिये एहतियाती उपायों से आमजन को किया जा रहा है जागरूक

बाडमेर, 20 जुलाई। सूचना केन्द्र बाडमेर में एक जुलाई से कोरोना जागरूकता चित्र प्रदर्शनी का आयोजन निरन्तर जारी है। प्रदर्शनी में चित्रों के जरिये कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए एहतियाती उपायों सहित विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित किया गया है।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में पेम्पलेट एवं पोस्टर के माध्यम से तथा विविध गतिविधियों के जरिये आमजन को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूकता का सन्देश दिया जा रहा है। साथ ही लोगों को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने, बार-बार हाथ धोने, सार्वजनिक स्थान पर नहीं थूकने के प्रति जागरूक किया जा रहा है। उन्होने बताया कि जिला मुख्यालय एवं ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजित होने वाली बैठकों आदि में लोगों को सावधानियां बरतने के प्रति जागरूक किया जा रहा है। साथ ही राज्य सरकार के दिशा निर्देशों तथा कोरोना के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के संबंध में विभिन्न कार्यक्रमों का समाचार पत्रों, इलेक्ट्रोनिक मीडिया एवं सोशल मीडिया के माध्यम से व्यापक प्रचार प्रसार किया जाकर आमजन को जागरूक किया जा रहा है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...