बुधवार, 20 मई 2020

कोरोना रोकथाम को नियुक्त प्रभारी डॉ ओमप्रकाश पहुंचे बाड़मेर

बाड़मेर, 20 मई। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रवासियों के आगमन के कारण बाड़मेर समेत 11 जिलों में संक्रमण का दायरा बढ़ने पर इन जिलों में भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी प्रभारी अधिकारी लगाए हैं।
  जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा जिले में कोरोना सक्रमण को ध्यान में रखते हुए प्रवासियों के आगमन एवं संक्रमण की स्थिति, चिकित्सा सुविधाओं एवं क्वारेंटाइन की व्यवस्थाओं के पर्यवेक्षण के लिए कृषि विभाग राजस्थान के आयुक्त डॉ. ओमप्रकाश को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है।
उन्होने बताया कि प्रभारी अधिकारी महोदय को आवश्यक सूचनाओं के आदान-प्रदान, जिले में भ्रमण के दौरान आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने एवं अन्य आवश्यक समस्त व्यवस्थाओं के लिए कृषि विभाग बाड़मेर के उपनिदेशक जे.आर.भाखर को  लाईजन अधिकारी नियुक्त किया गया है।
बाड़मेर के लिए नियुक्त कोविड प्रभारी एव कृषि आयुक्त डॉ ओम प्रकाश बुधवार सायं बाड़मेर पहुंचे एव सक्रमण रोकथाम की रणनीति की जानकारी ली।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...