सोमवार, 20 जनवरी 2020

बाड़मेर पहुंचे चुनाव पर्यवेक्षक बोहरा, तैयारियांे का लिया जायजा


बाड़मेर, 20 जनवरी। बाड़मेर जिले मंे पंचायतीराज चुनाव के द्वितीय चरण के पर्यवेक्षण के लिए राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक टीकमचंद बोहरा सोमवार को बाड़मेर पहुंचे। इसके उपरांत उन्हांेने चुनाव तैयारियांे का जायजा लिया।
बाड़मेर प्रवास के दौरान चुनाव पर्यवेक्षक बोहरा ने जिला निर्वाचन अधिकारी अंश दीप तथा उप जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश शर्मा से चुनावी व्यवस्थाआंे के बारे मंे जानकारी ली।  उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर अंशदीप के साथ प्रशासनिक  अधिकारियांे की बैठक लेेकर पारदर्शी, स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव करवाने के निर्देश दिए। चुनाव पर्यवेक्षक बोहरा ने कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के बारे  में विस्तार से जानकारी ली। लाइजन अधिकारी सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि  चुनाव पर्यवेक्षक बोहरा ने जिला निवार्चन अधिकारी एवं जिला कलक्टर अंशदीप के साथ  पोलिग पार्टियों के प्रशिक्षण एवं रवानगी की व्यवस्था पर चर्चा की। इसके बाद में  उन्होंने गडरा रोड पंचायत समिति के संवेदन शील मतदान केंद्रों बिजावल, खानियानी तथाहरसाणी का निरीक्षण किया।
उन्हांेने बताया कि पर्यवेक्षक बोहरा  चुनाव के दौरान बाड़मेर में सर्किट हाउस में कमरा नंबर 02 में प्रवास करेंगे एवं  मोबाइल नम्बर  9414077899 पर किसी भी चुनाव संबंधित शिकायत एवं जानकारी के लिए उपलब्ध रहेगे।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...