बुधवार, 11 दिसंबर 2019

जिला कलक्टर ने किया मनरेगा कार्यों का निरीक्षण कार्य का नाप मस्टररोल में इंद्राज करने के निर्देश


                बाड़मेर, 11 दिसंबर। जिला कलक्टर अंशदीप ने मंगलवार को सेड़वा पंचायत समिति क्षेत्र में मनरेगा कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने सम्बन्धित मेट को श्रमिकों के कार्य की नाप का मस्टररोल ने इंद्राज करने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर अंशदीप ने मांझी का तला नाडी जीर्णोद्वार कार्य एवं ग्रेवल सड़क निर्माण कार्य लगदिरों की ढाणी डामर सड़क से टिलनियो की बस्ती का निरीक्षण किया। उन्होंने मस्टररोल में श्रमिकों की उपस्थिति जांचने के साथ उनकी ओर से किए गए कार्य का नाप करवाई। श्रमिकों की ओर से किए गए कार्य का इंद्राज मस्टररोल में नहीं पाया गया। जिला कलक्टर ने सम्बन्धित मेट को नियमित रूप से मस्टररोल में श्रमिकों के कार्य का इंद्राज करवाने एवं पांच - पांच के ग्रुप में कार्य करवाने के निर्देश दिए।
                इस दौरान चौहटन उपखंड अधिकारी वीरमा राम,कार्यवाहक विकास अधिकारी भीमा राम, सहायक अभियंता हनुमान चौधरी समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे। इससे पहले जिला कलक्टर अंशदीप ने तहसील एवं नवनिर्मित पंचायत समिति कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने विभागीय अधिकारियों से जन समस्याओं एवं विकास योजनाओं की प्रगति के बारे में जानकारी लेते हुए आवश्यक निर्देश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...