सोमवार, 16 सितंबर 2019

आत्महत्या जागरूकता के लिए ग्रुप फ़ॉर पीपल ने लगाए साइन बोर्ड

जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू ने किया अनावरण


बाड़मेर, 16 सितंबर। बाडमेर ग्रुप फॉर पीपल के सदस्यों की ओर से बाड़मेर जिले मंे आत्महत्या की घटनाएं रोकने को आमजन में जागरूकता लाने के लिए बैनर होर्डिंग लगाने की शुरूआत की गई है। जिला मुख्यालय पर सोमवार को जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू ने जिला कलक्टर कार्यालय के बाहर लगाए साइन बोर्ड का अनावरण किया।
इस अवसर पर जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने इस तरह के प्रयासांे की सराहना करते हुए कहा कि इससे आमजन मंे जागरूकता आने के साथ आत्महत्या की घटनाओं पर अंकुश लगेगा। उन्हांेने कहा कि जिले मंे अन्य स्थानांे पर भी ऐसे बोर्ड एवं होर्डिग्स लगाए जाए। इस दौरान ग्रुप फॉर पीपल के सदस्यों ने अवगत कराया कि आत्महत्या की घटनाआंे को रोकने के लिए जन जागरूकता अभियान चलाने के साथ बाड़मेर शहर में विभिन्न स्थानों पर होर्डिंग लगाए जाएंगे। यह होर्डिंग ग्रुप के सदस्य भामाशाह धन सिंह मौसेरी की ओर से लगाए गए हैं। इस अवसर पर ग्रुप के सरंक्षक संजय शर्मा, महेश पनपालिया ,रमेश सिंह इन्दा,नरेंद्र खत्री, स्वरूप सिंह भाटी, जय परमार, आईदान सिंह इन्दा, जसपालसिंह डाभी, रतन सिंह, के.डी.चारण, ललित सऊ, हाकम सिंह भाटी, नरपतसिंह धारा, राजूसिंह समेत कई सदस्य उपस्थित रहे। ग्रुप संयोजक चंदन सिंह भाटी ने बताया कि आत्महत्या रोकने के लिए आमजन को जागरूक करने के उद्देश्य से सुसाइड पॉइंट पर यह जागरूकता बोर्ड लगाए जा रहे है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...