गुरुवार, 7 मार्च 2019

शहीदांे के परिजनांे के लिए ग्राम विकास अधिकारी संघ ने 3 लाख का चैक सौंपा


बाड़मेर, 07 मार्च। राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ बाड़मेर शाखा ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के लिए जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता को सीआरपीएफ वाइफ्स वेलफेयर एसोसिएशन के नाम 303100 रूपए का चैक सौंपा।
                जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू, ग्राम विकास अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष मूलाराम पूनिया, जिला संयोजक ओमप्रकाश जांगिड़, पंचायत प्रसार अधिकारी ओकारदान बारहठ, ग्राम विकास अधिकारी गिरधरसिंह उंडखा ने जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता को सीआरपीएफ वाइफ्स वेलफेयर एसोसिएशन के नाम चैक सौंपा। जिला कलक्टर गुप्ता ने ग्राम विकास अधिकारी संघ के इस प्रयास की सराहना की। जिलाध्यक्ष मूलाराम पूनिया ने बताया कि शहीदांे के परिवारांे के सम्मान मंे बाड़मेर जिले की 12 पंचायत समितियांे के 199 ग्राम विकास अधिकारियांे से यह राशि एकत्रित की गई है। इसके अलावा 85 हजार रूपए प्रदेश संगठन के माध्यम से राजस्थान के शहीदांे के परिजनों के लिए भिजवाए जा चुके है। उनके मुताबिक ग्राम विकास अधिकारी संघ बाड़मेर पंचायत समिति से 76100, बालोतरा से 38 हजार, धोरीमन्ना से 42 हजार, सेड़वा से 41 हजार, गुड़ामालानी से 26 हजार, सिवाना से 42 हजार, समदड़ी एवं कल्याणपुर से 20-20 हजार, चौहटन से 30 हजार, पाटोदी से 14 हजार, सिणधरी से 29 हजार एवं रामसर से 10 हजार रूपए की राशि एकत्रित की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...