शनिवार, 2 फ़रवरी 2019

आठ पंचायत समितियों में भर्ती कैम्प आयोजित


                बाड़मेर, 02 फरवरी। भारतीय सुरक्षा दस्ता परिषद नई दिल्ली एवं एस.आई.एस. द्वारा ग्रामीण व शहरी शिक्षित बेरोजगार नवयुवको को सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाईजर के पद पर चयन हेतु जिले की आठ पंचायत समितियों में एक दिवसीय भर्ती कैम्पों का आयोजन किया जाएगा।
                एस.एस.सी.आई.एस.आई.एस. ट्रेनिंग एकेडमी उदयपुर के भर्ती अधिकारी महिपालसिंह ने बताया कि  बाड़मेर जिले में शिक्षित बेरोजगार युवाओं को सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाईजर के पद पर पंचायत समिति स्तर पर आगामी 3 से 10 फरवरी तक एक दिवसीय भर्ती कैम्प के माध्यम से चयनित किया जाएगा।
                उन्होने बताया कि पंचायत समिति बालोतरा में 3 फरवरी, धोरीमन्ना मे 4 फरवरी, चौहटन में 5 फरवरी, शिव में 6 फरवरी, बायतू में 7 फरवरी, गड़रारोड में 8 फरवरी, समदड़ी में 9 फरवरी एवं बाड़मेर में 10 फरवरी को प्रातः 10 से सांय 4 बजे तक एक दिवसीय भर्ती कैम्प का आयोजन किया जाएगा।
                उन्होने बताया कि आवेदन के लिए अभ्यर्थी की आयु 20 से 35 वर्ष, न्यूनतम 10वीं पास, 170 से.मी. लम्बाई, वजन 55 कि.ग्रा., सीना 80 से 85 सेमी. एवं शारिरीक रूप से स्वस्थ्य होना आवश्यक है। निर्धारित मापदण्ड पूर्ण करने पर सफल अभ्यर्थियों का रजिस्ट्रेशन भर्ती स्थल पर किया जाकर एक माह के प्रशिक्षण के पश्चात स्थाई नौकरी दी जाएगी। उन्होने बताया कि सफल अभ्यर्थियों को ऐतिहासिक, औद्योगिक एवं मल्टीनेशनल क्षेत्रों पर नौकरी दी जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...