बुधवार, 13 फ़रवरी 2019

तिलवाड़ा पशु मेले की समुचित तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश

बाड़मेर, 13 फरवरी। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बुधवार को तिलवाड़ा पशु मेला स्थल का निरीक्षण कर समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने तिलवाड़ा पशु मेले से पूर्व मैदान के समतलीकरण, पशुओं एवं पशुपालकों के ठहरने की व्यवस्था, पानी तथा बिजली की व्यवस्था, अस्थाई पुलिस चौकी समेत अन्य तमाम व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को पुलिया निर्माण का कार्य एक माह में पूरा करने के निर्देश दिए। ताकि मेला आयोजन में किसी तरह की दिक्कत नहीं हो। उन्होंने विकास अधिकारी रामावतार शर्मा एवं सरपंच शोभ सिंह को मेला मैदान में झाड़ियों की कटाई करवाने एवं पशु खेलियों की मरम्मत करवाने के निर्देश दिए। 
 जिला कलक्टर गुप्ता ने तिलवाड़ा पशु मेले के इतिहास एवं आयोजन के बारे में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने डाक बंगला का निरीक्षण किया। इस दौरान उपखंड अधिकारी अनिल कुमार मेहला, पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक अमीलाल सहारण, नारायण सिंह सोलंकी समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...