शुक्रवार, 22 फ़रवरी 2019

आवासीय पट्टा एवं भूखण्ड आंवटन के लिए विशेष अभियान शनिवार से


            बाड़मेर, 22 फरवरी। ग्राम पंचायतों के पट्टाहीन पात्र व्यक्तियों को आबादी भूमि के पट्टे तथा भूखंडहीन पात्र व्यक्तियों को भूखंड आंवटित करने के लिए विशेष अभियान शनिवार से शुरू होगा।
            जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक सांगवा ने बताया कि ग्रामीण एवं पंचायतीराज विभाग के निर्देशानुसार ग्राम पंचायतांे के पात्र व्यक्तियों एवं भूखंड हीन पात्र व्यक्तियों को भूखंड आंवटित करने का कार्य 23 एवं 24 फरवरी को प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए आयोजित हो रही विशेष ग्राम सभाओं के आयोजन के दौरान होगा। इन विशेष ग्राम सभाओं के दौरान ग्राम पंचायतों के पास वर्तमान में पट्टे एवं भूखंड आंवटन से संबधित ऐसे लंबित प्रकरण जिनमें संबंधित पात्र व्यक्तियों को केवल पट्टा दिया जाना लंबित है, ऐसे समस्त पात्र व्यक्तियों को पट्टे वितरित किया जाना सुनिश्चित किया जाएगा। पट्टों के आंवटन संबंधित इन आवेदनों एवं नये आवेदन पत्रों के निस्तारण के लिए 1 तथा 11 मार्च को ग्राम पंचायतों की विशेष बैठक आयोजित की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...