शुक्रवार, 18 जनवरी 2019

जिला संपर्क केन्द्र का निरीक्षण,अनुपस्थित अध्यापक निलंबित


आमजन की शिकायतांे का त्वरित गति से निस्तारण करने के निर्देश

                बाड़मेर, 18 जनवरी। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर अटल सेवा केन्द्र मंे स्थापित जिला संपर्क केन्द्र का निरीक्षण किया। इस दौरान अनुपस्थित मिलने पर एक अध्यापक को निलंबित कर दिया गया।
                जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने जिला संपर्क केन्द्र का निरीक्षण करने के साथ संबंधित कार्मिकांे से अब तक प्राप्त हुई शिकायतांे एवं केन्द्र की कार्य प्रणाली के बारे मंे जानकारी ली। इस दौरान जिला संपर्क केन्द्र मंे कार्यरत अध्यापक कृष्ण प्रकाश अनुपस्थित मिला। इस पर जिला कलक्टर ने उसको निलंबित करने के आदेश दिए। जिला कलक्टर ने वोटर हैल्प लाइन 1950 एवं 02982-222226 पर प्राप्त होने काल का नियमित रूप से रिकार्ड रखने तथा आमजन की ओर से चाही गई जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्हांेने बताया कि इस केंद्र के माध्यम से कोई भी व्यक्ति निर्वाचन संबंधित आवश्यक सूचना प्राप्त करने के साथ अपनी परिवेदना दर्ज करा सकता है। यहां कॉल करने वाले व्यक्ति का रिकार्ड भी रखा जाएगा और उसकी ओर से दिए गए सुझाव को नोट भी किया जाएगा। इस दौरान सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के उप निदेशक मोहनकुमारसिंह चौधरी भी उपस्थित रहे।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...