बुधवार, 14 नवंबर 2018

उम्मीदवार का शपथ पत्र साइट पर अपलोड होना जरूरी


आमजन के अवलोकनार्थ साइट पर रहेगा उपलब्ध शपथ पत्र

                बाड़मेर, 14 नवम्बर। विधानसभा आम चुनाव के दौरान प्राप्त होने वाले नामांकन, संवीक्षा एवं नाम वापसी की सूचना निर्वाचन आयोग की वेबसाईट एवं पोर्टल पर नियमित रूप से अपडेट की जा रही है।
                जिला निर्वाचन अधिकारी शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार नामांकन की प्रतिदिन सूचना आयोग की वेबसाईट http://genesys.nic.in तथा विभाग के पोर्टल राज इलेक्शन पर अपडेट सूचना अपलोड करनी होगी। उनके मुताबिक अभ्यर्थी की ओर से नामांकन के साथ प्रस्तुत शपथ पत्र को भी दोनों पोर्टल पर अपलोड किया जाना है। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी की ओर से पृथक से संशोधित शपथ पत्र दिया जाता है, तो उसको भी अपलोड करने का प्रावधान राज इलेक्शन पोर्टल पर किया गया है। यदि किसी व्यक्ति की ओर से काउंटर शपथ पत्र प्रस्तुत किया जाता है तो उसको भी अपलोड किया जायेगा। उनके अनुसार रिटर्निंग अधिकारी की ओर से आयोग को दी जाने वाली समस्त सूचना अपलोड करने के साथ-साथ आमजन के अवलोकन के लिए ceorajasthan.nic.in पर भी नामांकन पत्र, शपथ पत्र, काउंटर शपथ पत्र की अपलोड करने होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...