शुक्रवार, 7 सितंबर 2018

फ्रंटियर लेवल अंतरवाहिनी शूटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रही 151 वाहिनी


बाड़मेर, 07 सितंबर। जालीपा फायरिंग रेंज में आयोजित सीमा सुरक्षा बल अंतर वाहिनी फ्रंटियर लेवल शूटिंग प्रतियोगिता में कमाडेंट अजय कुमार के नेतृत्व में 151 ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में गुजरात फ्रंटियर के भुज, गांधीनगर और बाड़मेर सेक्टर की सभी बटालियनां के पुरुष और महिला कार्मिकों ने छोटे हथियारों की विभिन्न प्रतियोगिताआें में बढ़ चढ़कर भाग लिया।
इस प्रतियोगिताआें के विजेताआें को सीमा सुरक्षा बल बाड़मेर सेक्टर के कार्यवाहक उप महानिरीक्षक शाम कपूर एवं 142 वाहिनी के कमांडेंट कुलवंत कुमार ने मैडल एवं पुरस्कार वितरित किए। मुख्य अतिथि कार्यवाहक उप महानिरीक्षक शाम कपूर ने प्रतिभागियां को आगे भी बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया।    जालीपा फायरिंग रेंज में 4 से 7 सितंबर तक आयोजित अंतर वाहिनी फ्रंटियर लेवल शूटिंग प्रतियोगिता में 151 बटालियन की सेक्शन टीम प्रथम स्थान पर रही। इसी तरह अन्य प्रतियोगिताआें में कमांडेंट स्तर पर 151 के अजय कुमार तथा 50 बटालियन के द्वितीय कमान अधिकारी सुमन कुमार ने द्वितीय कमान अधिकारी स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके तहत दस प्रकार की स्पर्द्वाआें में प्रतिभागियां ने इंसास राइफिल, एलएमजी, पिस्तौल, बेरेटा एसएमजी, स्नाइपर राइफल समेत विभिन्न प्रकार के हथियारां निशाने लगाए। इस दौरान सीमा सुरक्षा बल की विभिन्न वाहिनियां के अधिकारी एवं जवान उपस्थित रहे।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...