सोमवार, 4 जून 2018

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 को


अधिकाधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने का आहवान
                बाडमेर, 04 जून। अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी. बिश्नोई ने अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर 21 जून को प्रातः 6 से 8 बजे तक स्थानीय आदर्श स्टेडियम में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय योग दिवस समारोह में अधिकाधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने का आहवान किया है।
                सोमवार को मीडिया कर्मियों की बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर बिश्नोई ने योग से होने वाले फायदों पर बल देते हुए कहा कि आम जन को योग की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए अधिकाधिक लोगों को जागरूक करने के लिए इसका व्यापक प्रचार प्रसार किया जाए। उन्होंने बताया कि 18 जून तक प्रातः 6 से 8 बजे तक प्रतिदिन आदर्श स्टेडियम में सामुहिक योगाभ्यास को आयोजन किया जा रहा है। इसी प्रकार 19 जून को प्रातः 8 से 9 बजे तक राजकीय योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा अनुसंधान केन्द्र गडरारोड- बाडमेर में योग विषयक सेमिनार, व्याख्यान, निबन्ध, कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 21 जून को जिला स्तरीय योग दिवस समारोह के दौरान स्टेडियम में सभी नागरिकों के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य जांच बी.पी., शुगर आदि की सुविधा उपलब्ध रहेगी। साथ ही स्वास्थ्य व योग विषयक प्रदर्शनी का भी आयोजन किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...