बुधवार, 2 मई 2018

अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार


                बाड़मेर, 02 मई। आबकारी विभाग की ओर से अवैध शराब के विरूद्व चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को मूखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए दो आरोपियांे को गिरफ्तार कर अवैध शराब बरामद की गई।
                जिला आबकारी अधिकारी देवेद्र दशोरा ने बताया कि आबकारी निरीक्षक भंवरलाल को मुखबिर के जरिए मिली सूचना के बाद गंगाराम पेट्रोल पंप के पास नाकाबंदी के दौरान वाहन आरजे 04 जीबी 1048 को रूकवाकर तलाशी लेने पर अरूणाचल प्रदेश निर्मित 9 कार्टन मंे क्रेजी रोमियो व्हिस्की की 108 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। वाहन मंे सवार अशोक कुमार पुत्र आईदानराम निवासी अम्बावाड़ी शिव हाल कवास एवं हनुमानराम पुत्र अचलाराम निवासी माडपुरा बरवाला को गिरफ्तार किया गया। इसी तरह प्रहराधिकारी रूपसिंह को मूखबिर के जरिए सूचना के आधार पर धतरवालांे का सरा, छीतर का पार निवासी रूपाराम पुत्र मालाराम जाट के कब्जेशुदा रहवासी घर की बाड़ के पास से 14 कार्टन मंे क्रेजी रोमियो व्हिस्की अवैध अंग्रेजी शराब की 168 बोतलंे बरामद कर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया गया। फरार आरोपी की तलाश जारी है। बरामद शराब की कीमत 92 हजार रूपए आंकी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...