सोमवार, 16 अप्रैल 2018

राष्ट्रीय कार्यक्रमांे के क्रियान्वयन संबंधित फीडबैक लेगी राज्य स्तरीय टीमंे


9 राज्य एवं 23 जिला स्तरीय टीमें तीन दिन तक बाड़मेर जिले के प्रवास पर रहेगी

                बाड़मेर, 16 अप्रैल। बाड़मेर जिले मंे चिकित्सा विभाग की ओर से संचालित विभिन्न राष्ट्रीय कार्यक्रमांे के क्रियान्वयन एवं इसके परिणामांे के बारे मंे राज्य एवं जिला स्तरीय टीमंे फीडबैक लेगी।
                जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि 9 राज्य स्तरीय टीमंे बाड़मेर जिले के दौरे पर रहेगी। इस दौरान यह टीमंे जिले मंे विभिन्न स्थानांे पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से संचालित राजश्री, भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना, टीकाकरण एवं अन्य विभिन्न योजनाआंे की प्रगति, क्रियान्विति का मूल्यांकन करेगी। उन्हांेने बताया कि इसके अलावा जिला स्तर पर भी नियमित रूप से समीक्षा के लिए 23 टीमांे का गठन किया गया है। यह टीमंे अन्य तहसील क्षेत्रांे मंे पहुंचकर राष्ट्रीय कार्यक्रमांे के क्रियान्वयन के संबंध मंे विस्तार से जानकारी जुटाएंगी। जिला कलक्टर ने बताया कि आमजन राज्य स्तरीय टीमांे को अपने सुझाव एवं परिवेदनाआंे से अवगत करा सकती है। इन टीमांे को संबंधित उपखंड अधिकारी से भी संपर्क करने के निर्देश दिए गए है। ताकि उपखंड अधिकारी स्तर पर मिलने वाला फीडबैक उनको मिल सके।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...