मंगलवार, 1 अगस्त 2017

जिला कलक्टर की अगस्त माह मंे आयोजित होने वाली रात्रि चौपालांे का कार्यक्रम घोषित

                बाड़मेर, 01 अगस्त। जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते की अगस्त माह मंे आयोजित होने वाली रात्रि चौपालांे का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। इसके तहत चार अगस्त को राणासर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि चौपाल का आयोजन होगा।

                जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 4 अगस्त को खानियानी एवं राणासर कलस्टर के लिए राणासर ग्राम पंचायत, 11 अगस्त को आलपुरा एवं बांटा कलस्टर के लिए आलपुरा, 18 अगस्त को आरंग एवं चोचरा कलस्टर के लिए आरंग, 25 अगस्त को मेली एवं गोलिया कलस्टर के लिए मेली ग्राम पंचायत, कुड़ी एवं नेवरी कलस्टर के लिए नेवरी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर 30 अगस्त को रात्रि चौपाल का आयोजन होगा। निर्धारित तिथियांे को ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित होने वाली रात्रि चौपाल के दौरान आमजन की समस्याएं सुनेंगे। रात्रि चौपाल मंे संबंधित ग्राम पंचायत के ग्रामीणांे की समस्याआंे एवं अभियोगांे का मौके पर ही निपटाने के लिए संबंधित अधिकारियांे को आवश्यक रूप से उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं। ताकि इसका लाभ प्रत्येक ग्रामीण को मौके पर मिल सके। रात्रि चौपाल मंे प्रत्येक ग्रामवार समस्याआंे पर चर्चा की जाएगी। चौपाल की समाप्ति पर खुली चौपाल मंे जन सुनवाई का आयोजन होगा। इसमंे किसी भी प्रकार की मौसमी बीमारी, पशुआंे मंे बीमारी होने पर उसके उपचार, पेयजल एवं विद्युत व्यवस्था की स्थिति, राशन एवं पोषाहार वितरण के संबंध मंे समस्या होने पर जन सुनवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...