शुक्रवार, 16 जून 2017

सेटेलाइट प्रसारण के माध्यम से संस्था प्रधानों से आज होगा संवाद

                बाड़मेर, 16 जून- राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद जयपुर के तत्वाधान में सेटेलाइट प्रसारण के माध्यम से राज्य स्तर से समस्त संस्था प्रधानों के साथ शनिवार को प्रातः 10 बजे संवाद स्थापित किया जाएगा।   

        रमसा के अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक ने बताया कि स्कूल शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार सैटेलाईट प्रसारण में माध्यम से राज्य स्तर से समस्त संस्था प्रधानों के साथ शनिवार को प्रातः 10 बजे संवाद स्थापित किया जाएगा। इसमंे एसडीएमसी एवं एसएमसी पंजीकरण एवं 80 जी प्रमाण पत्र प्रक्रिया के लिए आमखीकरण, कम्प्यूटर साक्षरता के लिए क्लिक योजना क्रियान्वयन के संबंध में विस्तृत जानकारी सहित आंगनवाड़ी केन्द्रों के प्रभाव संचालन, पीईईओ के कार्य एवं दायित्व, क्राउड़ फंडिंग संकल्पना तथा नामांकन अभियान पर सार्थक आमुखीकरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि संवाद में जिले के समस्त राजकीय माध्यमिक, उच्च माध्यमिक, स्वामी विवेकानन्द मॉडल स्कूल तथा प्रारम्भिक शिक्षा के उत्कृष्ठ विद्यालयों के सभी संस्था प्रधान भाग लेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...