बुधवार, 10 मई 2017

लोकायुक्त सचिवालय का 12 मई को बाड़मेर में शिविर

                बाड़मेर, 10 मई। लोकायुक्त सचिवालय की ओर से 12 मई को बाड़मेर में एक दिवसीय शिविर आयोजित किया जाएगा। लोकायुक्त न्यायमूर्ति श्री एसएस कोठारी इस अवसर पर आयोजित दो बैठकों की अध्यक्षता करेंगें।

                निर्धारित कार्यक्रमानुसार इस दिवस को बाड़मेर स्थित कलेक्ट्रेट मीटिंग हॉल में प्रातः 10 बजे से 11 बजे तक सचिवालय के अधिकारीगण जनसाधारण से शिकायतें प्राप्त करेेंगें। इस दौरान कोई भी व्यक्ति लोक सेवकगण के विरूद्ध लोकायुक्त अधिनियम के अधीन अपनी शिकायत प्रस्तुत कर सकता है। शिकायत पत्र पर पचास पैसे का कोर्ट स्टाम्प चस्पा करने के साथ शिकायत के समर्थन में दस रुपये के नॉन ज्यूडिशियल स्टाम्प पर नोटेरी पब्लिक से तस्दीकशुदा शपथ पत्र प्रस्तुत करना आवश्यक है। इसके बाद लोकायुक्त श्री कोठारी की अध्यक्षता में जिला कलेक्ट्रेट के मीटिंग हॉल में प्रातः 11 बजे गैर सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों की बैठक एवं दोपहर 230 बजे जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक आयोजित की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...