मंगलवार, 1 अगस्त 2023

रमजान की गफन एवं सेड़वा में विद्या संबल योजना के तहत महिला अभ्यार्थियों के लिए 7 अगस्त तक आवेदन आमंत्रित

बाड़मेर, 01 अगस्त। राजकीय अल्पसंख्यक बालिका आवासीय विद्यालय, रमजान की गफन एवं सेड़वा में कक्षा 6 से 8 बालिकाओं के लिए विद्या संबल योजना के तहत गैस्ट फैकल्टी के रूप में निजी अभ्यार्थी या सेवा निवृत विषय अध्यापकों से 7 अगस्त, 2023 को सायं 6 बजे तक आवेदन आमंत्रित किया गये है।

जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी अमीन खान मापुरी ने बताया कि विभाग की ओर से संचालित राजकीय अल्पसंख्यक बालिका आवासीय विद्यालय रमजान की गफन एवं सेड़वा में विद्या संबल योजना के अन्तर्गत गेस्ट फैकल्टी के रूप में निर्धारित मानदेय पर निजी अभ्यार्थियों तथा सेवा निवृत अध्यापकों से प्रत्येक रिक्त पद के विरूद्ध यथासंभव 03-03 अभ्यार्थियों का पैनल तैयार कर चयन किया जायेगा। आवेदन फार्म जमा कार्यालय जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी अल्पसंख्यक मामलात विभाग बाड़मेर में किये जाएंगें।
उन्होंने बताया कि दोनो आवासीय विद्यालयों में रिक्त पदों के संबंध में जानकारी कार्यालय जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी बाड़मेर के सूचना पटट् पर प्रदर्शित कि गई है तथा कार्यालय समय में सम्पर्क कर भी अधिक जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...