मंगलवार, 11 जुलाई 2023

विधायक जैन और जिला कलेक्टर ने किया महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण

बाड़मेर, 11 जुलाई। राज्य सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने तथा उन्हें महंगाई से राहत दिलाने हेतु प्रशासन गांवों के संग अभियान एवं महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जा रहे है। 

इसी क्रम में सेजुओ को ढाणी में आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष एवं बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन और जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित द्वारा मंगलवार को किया गया।
इस अवसर पर विधायक जैन और जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित ने कैंप व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा आमजन को मिल रहे लाभ की जानकारी ली। इस अवसर पर उन्होंने गारंटी कार्ड का वितरण भी किया।
कार्यक्रम के दौरान राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष एवं बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने सेजूओ की ढाणी में स्वीकृत नवीन महाविद्यालय और सत्र प्रारंभ संबंधी जानकारी साझा की। उन्होंने विशाला क्षेत्र में हुए नवीन सड़क निर्माण, पेयजल, विद्युत आपूर्ति और आबादी विस्तार की योजनाओं की जानकारी ग्रामीणों को साझा की। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार हर क्षेत्र और हर वर्ग के उत्थान में कोई कमी नहीं आने देगी।
इस अवसर पर जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित ने महंगाई राहत कैंप और प्रशासन गांवों के संग अभियान से मिलने वाले लाभ की जानकारी आमजन को दी। उन्होंने राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी आमजन को देते हुए मतदान के प्रति जागरूक किया तथा शिक्षा को बढ़ावा देने की बात कही। 
इस दौरान उन्होंने आमजन की परिवेदनाओं को सुना तथा शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए।
जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित ने गडरा रोड पंचायत समिति के देतानी ब्लॉक में स्थित स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल विद्यालय का भी निरीक्षण किया।
इस दौरान बाड़मेर विकास अधिकारी सुरेश कविया, विशाला आगोर के नायब तहसीलदार पृथ्वीराज परमार,बाड़मेर पंचायत समिति सरपंच संघ के अध्यक्ष दलपत सिंह, सरपंच कंवाराराम समेत विभिन्न विभागीय अधिकारियों के साथ समस्त लाभार्थी और ग्रामवासी उपस्थित रहे।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...