मंगलवार, 16 मई 2023

विधायक अमीन खांन और पदमाराम मेघवाल ने किया शिविरों का अवलोकन

आमजन को रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए प्रेरित करें - अमीन खान

बाडमेर, 16 मई। राज्य सरकार की 10 जन कल्याणकारी योजनाओं में समाज के हर वर्ग के युवाओं, विद्यार्थियों, किसानों, मजदूरों सहित महिलाओं का ध्यान रखा गया है। बढ़ती महंगाई की मार से जनता को बचाने के लिए राज्य सरकार द्वारा प्रशासन गावों एवं शहरों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैम्प लगाए जा रहे हैं।
इसी क्रम में शिव विधायक अमीन खान द्वारा नवातला जैतमाल में महंगाई राहत कैंप का अवलोकन किया गया। इस दौरान उन्होने आमजन से संवाद कायम करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत आमजन को महंगाई से राहत प्रदान करने के लिए काम कर रहे है। उन्होने आमजन को रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए प्रेरित करने को कहा।
इसी प्रकार चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल द्वारा पंचायत समिति सेडवा की ग्राम पंचायत सारला में आयोजित महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया गया। इस अवसर पर विधायक ने आमजन को योजनाओं की जानकारी प्रदान की तथा लाभार्थियों को गारन्टी कार्ड का वितरण किया। उन्होने आमजन से अपील की योजनाओं का बढ़ा लाभ प्राप्त करने हेतु पंजीकरण अवश्य करावें।
-0-







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...