मंगलवार, 23 मई 2023

शिव विधायक ने किया राहत कैंप का अवलोकन

सरकार की योजनाएं हर वर्ग के लिए, सबको मिलेगा लाभ - अमीन खांन

बाड़मेर, 23 मई। राज्य सरकार द्वारा गरीब और असहाय जरूरत मंद लोगो को महंगाई से राहत दिलाने हेतु प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर प्रशासन गांवों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित कर रही हैं।
इसी क्रम में मंगलवार को गडरारोड पंचायत समिति की ग्राम पंचायत खारची में आयोजित प्रशासन गांवों के संग और महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण शिव विधायक अमीन खान द्वारा किया गया।
इस अवसर पर शिव विधायक अमीन खान ने शिविर में व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को आमजन को अधिक से अधिक लाभान्वित करने के निर्देश दिए। इस दौरान विधायक ने ग्रामीणों की परिवेदनाओं को धैर्य पूर्वक सुना और अधिकारियों को निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने शिविर में आमजन से संवाद कर योजनाओं की जानकारी दी तथा लाभांवितो को गारंटी कार्ड वितरित किए। उन्होंने बताया शिविर के माध्यम से राज्य सरकार मोके पर आमजन को महंगाई से राहत दिलाने के साथ समस्याओं का निस्तारण कर रही हैं। उन्होंने ग्रामीण जन से अधिक से अधिक योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की।
-0-






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...