शनिवार, 26 सितंबर 2020

चुनाव पर्यवेक्षक बारहठ पहुंचे बाड़मेर मतदान केन्द्रों सहित चुनाव व्यवस्थाओं का लिया जायजा

बाड़मेर, 26 सितम्बर। बाड़मेर जिले मंे पंचायतीराज चुनाव के प्रथम चरण के पर्यवेक्षण के लिए राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक नखतदान बारहठ शनिवार 26 सितम्बर को बाड़मेर पहुंचे। इसके उपरांत उन्हांेने चुनाव तैयारियांे का जायजा लिया।  

चुनाव पर्यवेक्षक बारहठ ने राजकीय महाविद्यालय परिसर में मतदान दलों के प्रशिक्षण एवं रवानगी की व्यवस्था का जायजा लेकर अधिकरियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान चुनाव पर्यवेक्षक बारहठ ने उप जिला निर्वाचन अधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई से चुनावी व्यवस्थाआंे के बारे मंे जानकारी ली। लाईजन अधिकारी प्रहलादसिंह ने बताया कि इससे पूर्व चुनाव पर्यवेक्षक नखतदान बारहठ ने पाटोदी पंचायत समिति की ग्राम पंचायत डऊकियों का तला में मतदान केन्द्र संख्या 73 राजकीय प्राथमिक विद्यालय डऊकियों का तला बायां भाग एवं मतदान केन्द्र संख्या 74 राजकीय प्राथमिक विद्यालय डऊकियों को तला दायां भाग का जायजा लिया। इसके पश्चात् उन्होने साजियाली रूपजी राजा बेरी में मतदान केन्द्र संख्या 35, 36 एवं 37 के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का जायजा लिया तथा बीएलओं से व्यवस्थाओं की जानकारी ली। इस दौरान व्यवस्थाएं सन्तोषजनक पायी गई।
चुनाव पर्यवेक्षक बारहठ ने जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर विश्राम मीणा के साथ बैठक लेकर पारदर्शी, स्वतन्त्र एवं निष्पक्ष चुनाव के लिए की गई व्यवस्था के साथ कानून व्यवस्था की समीक्षा की।
पर्यवेक्षक नखतदान बारहठ प्रथम चरण के चुनाव के दौरान बाड़मेर में सर्किट हाउस में कमरा नंबर 02 में प्रवास करेंगे एवं मोबाइल नम्बर 9414493111 पर किसी भी चुनाव संबंधित शिकायत एवं जानकारी के लिए उपलब्ध रहेगे।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...