शनिवार, 19 सितंबर 2020

कोरोना वार्ड की व्यवस्थाओं को परखा अतिरिक्त जिला कलेक्टर का जिला चिकित्सालय का निरीक्षण

 बाड़मेर, 19 सितंबर। अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओमप्रकाश बिश्नोई ने शनिवार साय को जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं कोरोना रोगियो के उपचार की जानकारी ली।

     अतिरिक्त जिला कलेक्टर विश्नोई शनिवार देर शाम अचानक राजकीय मेडिकल कॉलेज से संबंध जिला चिकित्सालय पहुंचे। उन्होंने यहां कोरोना डेडिकेटेड वार्ड का निरीक्षण किया एवं वहां भर्ती रोगियों से जानकारी ली एवं उनके उपचार के बारे में पूछताछ की। उन्होंने प्रमुख चिकित्सा अधिकारी को कोरोना रोगियों की रात्रि काल में विशेष देखभाल की हिदायत दी।उन्होंने कोरोना वार्ड में ऑक्सीजन की आपूर्ति तथा दवाइयां के बारे में भी जानकारी ली।
  अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने  निर्देश दिए कि कोरोना रोगियो के उपचार में तनिक भी लापरवाही बर्दाश्त नही की जाए तथा किसी भी रोगी को गंभीर होने पर तुरन्त आईसीयू में चिकित्सकों की देखभाल में रखा जाए। निरीक्षण के दौरान प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ बी एल मसूरिया समेत चिकित्सा विभाग के अधिकारी मौजूद थे।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...