बुधवार, 2 सितंबर 2020

सासंद पर हमले के साक्ष्य पेश करने की अपील

बाड़मेर, 2 सितम्बर। बाड़मेर जिले के बायतु पुलिस थाना क्षेत्र में गत दिनों सासंद पर हमले के अनुसंधान के लिए पुलिस ने आमजन से साक्ष्य पेश करने की अपील की हैं।

सी.आई.डी.(सी बी) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाड़मेर जिले के बायतु थाना क्षेत्र में 12 नवम्बर 2019 को बायतु कस्बे में रेलवे क्रॉसिंग फलसूड चौराहा पर केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री एवं सासंद कैलाश चौधरी के वाहन तथा पुलिस के वाहन पर पथराव के सम्बन्ध में मुकदमा संख्या 195/19 दर्ज हैं। उक्त प्रकरण का अनुसंधान सी.आई.डी. (सीबी) राजस्थान जयपुर द्वारा किया जा रहा है।  
इस मुकदमे में अनुसधान के क्रम में घटना में संलिप्त आरोपियों की पहचान हेतु पुलिस ने आमजन से अपील की है कि घटना के सम्बन्ध में कोई फोटो, ऑडियो, वीडियो या अन्य माध्यम से बनाया गया साक्ष्य हो तो वह पुलिस को उपलब्ध कराए। उन्होंने बताया कि आमजन उक्त संबंध में अनुसंधान अधिकारी को मोबाईल नम्बर 9414048482 एवं ईमेल आईडी copajaysharma1996@gmail.com तथा कमरा नम्बर 336 राजस्थान पुलिस मुख्यालय जयपुर में उपलब्ध करवा सकते है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...