मंगलवार, 17 मार्च 2020

जन सुनवाई निरस्त

बाडमेर, 17 मार्च। जिले की प्रभारी सचिव डॉ. वीणा प्रधान की बुधवार 18 मार्च को प्रातः 11 बजे जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाली जन सुनवाई कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए निरस्त कर दी गई है।
जिला कलक्टर अंशदीप ने बताया कि भारतवर्ष में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु केन्द्र, राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों के अनुसार एक स्थान पर 50 अथवा इससे अधिक व्यक्तियों को एकत्रित नहीं होना चाहिए। उन्होने बताया कि चूॅकि जन सुनवाई के दौरान 50 से अधिक व्यक्तियों के एकत्रित होने की प्रबल संभावना रहती है। अतः बुधवार को प्रातः 11 बजे प्रभारी सचिव द्वारा निर्धारित जन सुनवाई निरस्त की गई है। जिला कलक्टर ने बताया कि अगर कोई परिवादी अपना परिवाद देना चाहे तो जिला कलक्टर की मेल आईडी dm-bar-rj@nic.in पर मेल करके अथवा फैक्स नम्बर 02982-221074 पर फैक्स के जरिये प्रेषित कर सकता है। उन्होने बताया कि इन माध्यमों द्वारा प्राप्त परिवाद प्रभारी सचिव के समक्ष समीक्षा के लिए प्रस्तुत किये जावेंगे और निर्देशानुसार कार्यवाही अमल में लाई जावेगी।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...