मंगलवार, 25 फ़रवरी 2020

विभागीय न्यायिक प्रकरणों की समीक्षा बैठक 28 को

बाड़मेर, 25 फरवरी। न्याय विभाग की वेबसाईट ‘लाईट्स’ पर विभागीय न्यायिक प्रकरणों की प्रविष्टी, अपडेशन एवं प्रगति की समीक्षा के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर एवं नोडल अधिकारी लाईट्स राकेश कुमार शर्मा की अध्यक्षता में 28 फरवरी को प्रातः 11 बजे कलेक्ट्रेट कॉन्फ्रेन्स हॉल में बैठक का आयोजन किया जाएगा।
अतिरिक्त जिला कलक्टर एवं नोडल अधिकारी लाईट्स राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि संबंधित विभागीय अधिकारी एजेण्डा के अनुसार अपने विभागीय न्यायिक प्रकरणों का इन्द्राज पूर्ण कर माह जनवरी, 2020 तक की मासिक रिपोर्ट के साथ 28 फरवरी को प्रातः 11 बजे कलेक्ट्रेट कॉन्फ्रेन्स हॉल में आयोजित होने वाली बैठक में आवश्यक रूप से उपस्थित होवें। उन्होने विभागीय अधिकारियों को बैठक से पूर्व अपने विभाग से संबंधित लाइट्स सॉफ्टवेयर पर रिपोर्ट की स्वयं समीक्षा कर विभागीय वेबसाइट पर डाटा अपडेट करने के निर्देश दिए है। उन्होने बताया कि अनुपस्थित रहने एवं समय पर अपडेशन नहीं होने की दशा में संबंधित अधिकारी के विरूद्व अनुशासनात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...