मंगलवार, 28 जनवरी 2020

चुनाव पर्यवेक्षक बारहठ ने कानून व्यवस्था की समीक्षा की

बाड़मेर, 28 जनवरी। राज्य निर्वाचन आयोग के पर्यवेक्षक नखतदान बारहठ ने मंगलवार को बायतु पंचायत समिति में पंच तथा सरपंच चुनाव की कानून व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने निष्पक्ष तथा निर्भीक निर्वाचन के लिए पुख्ता प्रबंध करने के निर्देश दिए।
पर्यवेक्षक  बारहठ ने मंगलवार को पंचायत चुनाव बायतू के लिए बैठक ली।बैठक में उनके द्वारा उपखंड मजिस्ट्रेट बायतू विवेक व्यास से पंचायत चुनाव के सांख्यकीय विश्लेषण की ली जानकारी ली गई। उन्होंने पुलिस की सुपरवाइजरी टीम के साथ संवाद कर पुलिस की टीम को मतदान प्रबंधन के दौरान शांति व्यवस्था के उपायों पर चर्चा की।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जीव राज जोशी ,उप अधीक्षक प्रेम सिंह राजपुरोहित व रामचंद्र चौधरी द्वारा पुलिस की व्यवस्थाओं पर जानकारी दी गयी। 
इस दौरान मौजूद जोनल मजिस्ट्रेट और एरिया मजिस्ट्रेट नरेश सोनी ,पंकज जैन ,ममता लहुआ को मतदान की सुचारू व्यवस्था के निर्देश दिए गए। बैठक में विकास अधिकारी बायतू अमित कुमार,नायब तहसीलदार सोनाराम ,शिवजीराम मौजूद रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...