शुक्रवार, 22 मार्च 2019

जिला कलक्टर ने दिव्यांगों के साथ मनाई होली

 जिला कलक्टर को सपरिवार अपने बीच पाकर बेहद खुश हुए बच्चे

बाड़मेर, 22 मार्च। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बुधवार को सपरिवार सत्य सांई मूक बंधिर विद्यालय के बच्चों के साथ होली का त्यौहार मनाया। उन्होंने बच्चों को गुलाल लगाने के साथ मिठाई खिलाकर होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी।
जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बुधवार को सपरिवार दिव्यांगों के साथ होली मनाई। जिला कलक्टर को अपने बीच पाकर बच्चों ने खुशी जताते हुए उनको गुलाल लगाया। जिला कलक्टर गुप्ता ने बच्चों को होली की शुभकामनाएं देते हुए शिक्षा के साथ जीवन के हर क्षेत्र में आगे बढने का संदेश दिया। जिला कलक्टर गुप्ता ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उनको इन बच्चों के साथ होली की खुशियां बांटने का मौका मिला। उन्होंने बच्चों की शैक्षणिक व्यवस्था, पुस्तकालय एवं कंप्यूटर शिक्षा के बारे में विस्तार से जानकारी ली। इस दौरान बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। वहीं विद्यालय प्रबन्धन ने अब तक की प्रगति एवं भविष्य की कार्य योजना तथा शैक्षणिक व्यवस्था के बारे में बताया। इस दौरान श्योर संस्थान की सचिव सुश्री लता कच्छवाह, अनिल शर्मा समेत विभिन्न पदाधिकारी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...