गुरुवार, 17 जनवरी 2019

बाड़मेर मंे 14 पटवारियांे के नियुक्ति आदेश जारी


                बाड़मेर, 17 जनवरी। सीधी भर्ती पटवार प्रतियोगी परीक्षा 2015 मंे अंतिम रूप से चयनित 14 अभ्यर्थियांे के बाड़मेर जिले मंे नियुक्ति आदेश जारी किए गए हैं।
                जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बताया कि सीधी भर्ती पटवार परीक्षा 2015 मंे अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियांे को नियुक्ति के लिए बाड़मेर जिला आवंटित होने के बाद उपलब्ध रिक्त पदांे के विरूद्व राजस्थान सिविल सेवाएं नियम 2017 के तहत दो वर्ष की अवधि के लिए परिवीक्षाधीन प्रशिक्षु पटवारी के रूप मंे कार्य ग्रहण करने की तिथि से पटवारी पर नियुक्ति प्रदान की गई है। इनको परीविक्षा काल के दौरान प्रति माह स्थिर पारिश्रमिक 14600 रूपए प्राप्त होगा। उनके मुताबिक अभ्यर्थियांे को नियुक्ति से पूर्व प्रमुख चिकित्सा अधिकारी की ओर से जारी स्वास्थ्य प्रमाण पत्र एवं पुलिस की ओर से जारी चरित्र प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा। नियुक्ति आदेश जारी होने के उपरांत भी यदि कोई अभ्यर्थी एक माह तक उपस्थित नहीं हुआ तो उसका नियुक्ति आदेश स्वत ही निरस्त माना जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...