रविवार, 12 अगस्त 2018

मानव श्रृंखला के दौरान यातायात डायवर्जन होगा, वृहद स्तर पर तैयारियां


जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने आमजन से मानव श्रृंखला मंे शामिल होने की अपील

                बाड़मेर, 12 अगस्त। शहादत को सलाम कार्यक्रम के तहत आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही है। देश के प्रति समर्पण का संदेश देने एवं शहीदांे को सलाम करने के लिए अधिकाधिक आमजन से मानव श्रृंखला मंे शामिल होने की अपील करते है। जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते एवं पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने रविवार को जिला मुख्यालय पर शहादत को सलाम कार्यक्रम के तहत आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला की तैयारियांे की जानकारी देते हुए पत्रकार वार्ता के दौरान यह बात कही।
                इस दौरान जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि बाड़मेर से गंगानगर तक करीब 700 किमी लंबी मानव श्रृंखला 14 अगस्त को प्रातः 11 बजे से राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनाई जाएगी। इसके लिए समुचित तैयारियां गई है। उन्होंने बताया कि मानव श्रृंखला मंे इंडियन आइडल मंे शामिल हो चुके बालोतरा के कलाकार के अलावा स्थानीय कलाकार, गेर नृत्य दल, रंगोली एवं रंगीन गुब्बारांे का समावेश रहेगा। पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने बताया कि मानव श्रृंखला के निर्धारित रूट पर करीब 600 पुलिसकर्मी लगाए जाएंगे। उन्हांेने बताया कि 14 अगस्त को सांचौर के रास्ते रामजी का गोल से सिणधरी के रास्ते वाहनांे को डायवर्ट किया जाएगा। इसी तरह धोरीमन्ना एवं बाछड़ाउ मंे भारी वाहनांे की आवाजाही पर नजर रहेगी। उनके मुताबिक बाड़मेर जिला मुख्यालय पर चौहटन चौराहे से जैसलमेर के रास्ते पर जाने वाले वाहनांे को प्रातः 10.30 बजे से रोक दिया जाएगा। इस दौरान सिर्फ मानव श्रृंखला के लिए निर्धारित वाहन जा सकेंगे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाड़मेर जिला मुख्यालय पर सर्किट हाउस के समीप स्थित ओवरब्रिज के नीचे से एवं सिणधरी चौराहे से आगे बीएनसी चौराहे से होते हुए जोधपुर मार्ग पर वाहनांे की आवाजाही हो सकेगी। जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते एवं पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने आमजन से देश भक्ति के इस कार्यक्रम मंे भागीदारी निभाने की अपील की है। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर राकेश कुमार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वरलाल मेघवाल भी उपस्थित रहे।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...