सोमवार, 13 अगस्त 2018

मानव श्रृंखला के लिए समुचित इंतजाम करने के निर्देश


                बाड़मेर,13 अगस्त। जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने सोमवार को साप्ताहिक समीक्षा बैठक के दौरान बिजली-पानी संबंधित व्यवस्थाआंे की समीक्षा करते हुए मानव श्रृंखला के लिए समुचित इंतजाम करने के निर्देश दिए।
                जिला मुख्यालय पर आयोजित बैठक के दौरान जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने विभागीय अधिकारियांे को शहादत को सलाम कार्यक्रम के मददेनजर की गई तैयारियांे के बारे मंे जानकारी ली। उन्हांेने पेयजल, मेडिकल किट, मोबाइल वैन तथा चिकित्सकीय दल की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने आगामी दिनांे मंे प्रस्तावित वीआईटी विजिट, लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम की आवश्यक तैयारियां करने के निर्देश दिए। उन्हांेने इस दौरान लगाई जाने वाली विकास प्रदर्शनी के लिए फोटो तथा लोकार्पण एवं शिलान्यास के कार्याें का पूर्ण विवरण भिजवाने के लिए कहा। डिस्काम के अधिकारियांे को खराब ट्रांसफार्मरांे को प्राथमिकता से बदलने तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के लाभार्थियांे की सूची चस्पा करने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...